Top 10 Real Paisa Kamane Wala Games Apps in India (2023)

Top 10 Real Earn Money Games Apps in India (2023)

Online Mobile Game Apps – तनाव दूर करने का काम करते हैं, और वे आपको अपने आस-पास चल रही शोर से दूर करने में मदद करेंगे। वे रोज़मर्रा की परेशानी से वास्तविक मुक्ति के रूप में काम करते हैं।
Top 10 Real Earn Money Games in India (2023)
खेल निस्संदेह मनोरंजन का एक बड़ा स्रोत हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं कि आप गेम खेलकर Real Money सकते हैं? हां, आपने इसे सही सुना; एक गेमिंग शैली है जिसे रियल मनी गेम्स के नाम से जाना जाता है जो एक मिश्रण है जो आपको मनोरंजन और वास्तविक पैसा प्रदान करता है।

Top 10 Real Paisa Kamane Wala Apps in India (2023)

की सूची दी गई है, जिन्हें खेलते हुए कमाई शुरू करने के लिए आपको प्रयास करना चाहिए।

1. MPL App

Mobile Premier League (MPL) Platform पर 60 से अधिक गेम के साथ ढेर सारे Real Money वाले गेम हैं। उपयोगकर्ताओं को बस एमपीएल गेम डाउनलोड करना होगा, और वे ऐप के भीतर विभिन्न प्रकार के गेम का आनंद ले सकते हैं।
Game में कई मोड हैं, जिनमें टूर्नामेंट मोड, एक बनाम एक मोड, चैलेंज मोड आदि शामिल हैं, जिन्हें खिलाड़ी अपनी पसंद के अनुसार चुन सकते हैं।
ऐप फैंटेसी क्रिकेट, लूडो, रम्मी, फ्रूट डार्ट, 8 बॉल पूल और कई अन्य गेम पेश करता है।
Mpl Android डाउनलोड करें
Mpl ios डाउनलोड करें

2. Ludo Empire App

Ludo Empire एक रियल मनी लूडो गेम है जिसे हर दिन 1M+ सक्रिय उपयोगकर्ता खेलते हैं। यह गेम का मज़ा और उत्साह बढ़ाने के लिए लूडो गेम में एक ट्विस्ट फीचर जोड़ता है।
Ludo Empire लूडो खेलने और पैसे कमाने के लिए सबसे सुरक्षित और सबसे मनोरंजक मंच के रूप में कार्य करता है। एक टूर्नामेंट विकल्प भी है जहां उपयोगकर्ता भाग ले सकते हैं और अधिक बड़े पुरस्कार अर्जित करने के लिए खेल सकते हैं। leaderboard, गेम इतिहास, आसान जमा और निकासी और उपयोगकर्ता के अनुकूल UI/UX जैसी कई विशेषताएं इस ऐप को सर्वश्रेष्ठ Real money Ludo Game बनाती हैं।
गेम खिलाड़ियों को विभिन्न बोनस भी प्रदान करता है।
Ludo Empire डाउनलोड करें

3. Zupee App

Zupee एक रियल मनी मल्टीगेमिंग ऐप है जो रियल मनी गेम्स में एक आशाजनक प्रविष्टि है।
प्लेटफ़ॉर्म अब तक 5+ वास्तविक पैसे वाले गेम पेश करता है और निकट भविष्य में और अधिक जोड़ने की योजना बना रहा है। प्लेटफ़ॉर्म द्वारा प्रदान किया जाने वाला गेमप्ले और उपयोगकर्ता अनुभव प्लेटफ़ॉर्म के प्रमुख आकर्षण हैं। तत्काल निकासी या जमा, अभ्यास मोड, लीडरबोर्ड, टूर्नामेंट, इन-ऐप चैटिंग आदि जैसी सुविधाएं इस नवागंतुक को एक महान वास्तविक धन गेमिंग प्लेटफ़ॉर्म बनाती हैं।
रेफर और अर्न सुविधा कुछ अतिरिक्त वास्तविक नकदी अर्जित करने के लिए एक अतिरिक्त बोनस है।
Zupee Android डाउनलोड करें

4. Junglee Rummy App

Junglee Rummy भारत के सबसे भरोसेमंद और प्रसिद्ध रियल मनी गेम्स में से एक है, जिसके 30 मिलियन से अधिक पंजीकृत उपयोगकर्ता हैं। अद्भुत सुविधाओं और उन्नत सुरक्षा के साथ, ऐप अत्यधिक इमर्सिव गेमिंग अनुभव प्रदान करता है।
यह गेम खिलाड़ियों को पैसे कमाने के लिए टूर्नामेंट और अन्य अवसर भी प्रदान करता है। प्लेटफ़ॉर्म रम्मी गेम के लिए 13 कार्ड, 21 कार्ड और 10 कार्ड विविधताएं प्रदान करता है। वास्तविक पैसे के लिए रम्मी खेलने के लिए उपयोगकर्ता विभिन्न बूटों के साथ टेबल पर खेल सकते हैं।
Junglee Rummy तुरंत प्रतिक्रियाशील 24*7 ग्राहक सेवा प्रदान करता है।

5. Dream 11 App

Dream 11 एक बेहद लोकप्रिय फैंटेसी क्रिकेट ऐप है। रोहित शर्मा, शिखर धवन, ऋषभ पंत, हार्दिक पंड्या और जसप्रित बुमरा जैसे भारतीय क्रिकेटर वर्तमान में ड्रीम 11 के ब्रांड एंबेसडर हैं।
उपयोगकर्ता अपनी क्रिकेट टीम बनाकर प्लेटफ़ॉर्म पर पैसा कमा सकते हैं। खिलाड़ी आगामी मैच से खिलाड़ियों को चुन सकते हैं। जिस खिलाड़ी की चयनित टीम सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करेगी उसे भारी नकद पुरस्कार मिलेगा। प्राप्त रैंक के आधार पर विजेता होंगे और इस प्रकार कई खिलाड़ी एक खेल से भारी पुरस्कार अर्जित करेंगे।
जब आईपीएल, टेस्ट सीरीज़ और वर्ल्ड सीरीज़ जैसे क्रिकेट सीज़न आते हैं तो ड्रीम 11 एक बहुत लोकप्रिय गेम है।

6. Winzo App

विंज़ो एक पुरस्कार विजेता मल्टी-गेमिंग रियल मनी प्लेटफ़ॉर्म है जिसके 5 करोड़ से अधिक उपयोगकर्ता हैं। बड़ी रकम कमाने के लिए उपयोगकर्ता विभिन्न गेम खेल सकते हैं। प्लेटफ़ॉर्म लूडो, शतरंज, रम्मी, पोकर इत्यादि जैसे 70+ दिलचस्प और लोकप्रिय गेम पेश करता है। प्लेटफ़ॉर्म फंतासी गेम भी प्रदान करता है।
उपयोगकर्ता विभिन्न भुगतान विधियों जैसे यूपीआई, नेट बैंकिंग आदि का उपयोग कर सकते हैं। एक एकल विंज़ो वॉलेट होगा जिसका उपयोग उपयोगकर्ता सभी गेम खेलने के लिए कर सकते हैं, और इस प्रकार यह उपयोगकर्ताओं को सभी के लिए विभिन्न वॉलेट के प्रबंधन और रखरखाव की झंझट से बचाता है। गेम्स।
गेम विभिन्न प्रकार के गेमिंग प्रारूपों में उपलब्ध हैं, जिनमें विंज़ो बाजी, नॉर्मल टूर्नामेंट और टीम टूर्नामेंट शामिल हैं।

7. Paytm First Games App

Paytm First Game, पेटीएम द्वारा पैसे कमाने के लिए कई प्रकार के गेम खेलने के लिए एक वास्तविक-पैसा गेमिंग प्लेटफ़ॉर्म है। प्लेटफ़ॉर्म 100 से अधिक गेम पेश करता है जिसमें बैटल रॉयल से लेकर कैसीनो गेम, शतरंज, लूडो जैसे कैज़ुअल गेम से लेकर फंतासी गेम तक शामिल हैं। गेम जीतने का इनाम तुरंत आपके पेटीएम खाते में स्थानांतरित कर दिया जाएगा।
प्लेटफ़ॉर्म पर 5 लाख से अधिक पंजीकृत उपयोगकर्ता हैं। प्लेटफ़ॉर्म की सुरक्षा और इन-ऐप अनुभव की सुंदरता इस ऐप को एक अच्छा वास्तविक धन गेमिंग प्लेटफ़ॉर्म बनाती है।

8. Gamme App

GAMME कई गेम से भरा एक ऐप है जिसमें आप गेम खेलने का आनंद ले सकते हैं, ऐसा करते समय आपको टिकट इकट्ठा करने के लिए विभिन्न मिशन पूरे करने होंगे। इन टिकटों का उपयोग पहिया घुमाने या वास्तविक नकद पुरस्कार जीतने के लिए टूर्नामेंट में भाग लेने के लिए किया जा सकता है।
गेम कई रोमांचक गेम और साप्ताहिक मिशन प्रदान करता है। आप अपने दोस्तों को भी टिकट जीतने के लिए आमंत्रित कर सकते हैं। अगर आप एक हफ्ते तक रोजाना लॉग इन करते हैं तो 7वें दिन आपको फ्री टिकट मिल जाएगी।
बस टिकट इकट्ठा करें और वास्तविक पैसे कमाने के लिए उनका उपयोग करें।
गेम एंड्रॉइड डाउनलोड करें
गेम आईओएस डाउनलोड करें

9. Rummy Circle App

Rummy Circle भारत के सबसे बड़े रम्मी प्लेटफार्मों में से एक है। प्लेटफ़ॉर्म वास्तविक पैसे वाला गेमिंग प्रदान करता है और उपयोगकर्ताओं को अपने कौशल का परीक्षण करने की अनुमति देता है। इस प्लेटफ़ॉर्म का मुख्य आकर्षण उत्कृष्ट यूआई/यूएक्स, अनुकूलित खिलाड़ी यात्रा और बेहतर तकनीक हैं।
गेम मनोरंजन, कौशल प्रदर्शन और रणनीतिक गेमप्ले का एक संपूर्ण पैकेज है। सामान्य गेमप्ले के अलावा, गेम टूर्नामेंट, रंबल और अभ्यास गेम भी प्रदान करता है।
पुरस्कार तत्काल निकासी सुविधा प्रदान करते हैं जो रम्मी सर्कल को अंतिम रम्मी गेमिंग गंतव्य बनाता है!

10. GetMega App

Getmega इंटरनेट प्राइवेट लिमिटेड द्वारा लॉन्च किया गया, गेटमेगा एक लोकप्रिय ऑनलाइन गेमिंग प्लेटफॉर्म है जहां उपयोगकर्ताओं को वास्तविक पैसे जीतने का अवसर मिलता है। प्लेटफ़ॉर्म का मुख्य आकर्षण 100% सत्यापित प्रोफ़ाइल और आकर्षक यूआई/यूएक्स हैं।
उपयोगकर्ता पहली जमा राशि पर 100% कैशबैक प्राप्त कर सकते हैं, प्लेटफ़ॉर्म ऐसे विभिन्न कैशबैक ऑफ़र भी प्रदान करता है। उपयोगकर्ता 24*7 गेम खेल सकते हैं, और ग्राहक सहायता 15 मिनट के भीतर प्रश्नों का उत्तर देती है।

क्या आप रियल मनी गेम डेवलपमेंट कंपनी की तलाश कर रहे हैं?

क्या आप एक रियल मनी गेम डेवलपमेंट कंपनी को किराये पर लेना चाहते हैं? हमने इसे सुलझा लिया है! कैपरमिंट टेक्नोलॉजीज एक मोबाइल ऐप और गेम डेवलपमेंट कंपनी है जो वास्तविक पैसे वाले गेम और प्लेटफ़ॉर्म विकसित करने में माहिर है जो खिलाड़ियों को अद्भुत और सबसे प्रमुख गेमप्ले प्रदान करता है। हमारे गेम उपयोगकर्ताओं को और अधिक चाहने पर मजबूर कर देंगे। हमारे यहां से रियल मनी गेम डेवलपर्स को नियुक्त करें और ऐसे गेम डेवलपर्स से जुड़ें जो बेहतरीन गेम खेलना और बनाना पसंद करते हैं।

Wrapping Up

रियल मनी गेम मनोरंजन और एक ही समय में पैसा कमाने के साधन के रूप में तेजी से लोकप्रिय हो गए हैं। असली पैसे के लिए गेम खेलने की अवधारणा ने दुनिया भर में धूम मचा दी है और भारत भी इसका अपवाद नहीं है। ऐसे कई प्लेटफ़ॉर्म हैं जो विभिन्न प्रकार के गेम पेश करते हैं जिन्हें आप वास्तविक पैसे के लिए खेल सकते हैं, और थोड़े से शोध के साथ, आप अपने लिए सही वास्तविक नकद गेम ढूंढ सकते हैं।
रियल मनी गेम खेलने का एक मुख्य लाभ यह है कि आप मजे करते हुए अच्छी खासी रकम कमा सकते हैं। चाहे आप शौकीन गेमर हों या पैसे कमाने का कोई नया तरीका ढूंढ रहे हों, असली पैसे वाले गेम एक बेहतरीन विकल्प हैं।
भारत में शीर्ष 10 वास्तविक नकद खेलों में विभिन्न प्रकार के खेल शामिल हैं, जैसे ऑनलाइन पोकर, रम्मी, फंतासी खेल और ऑनलाइन कैसीनो। ये गेम कठिनाई के विभिन्न स्तर प्रदान करते हैं और विभिन्न कौशल की आवश्यकता होती है, इसलिए आप वह चुन सकते हैं जो आपके लिए सबसे उपयुक्त हो।
यदि आप रियल मनी गेमिंग में नए हैं, तो इसमें शामिल जोखिमों को समझना महत्वपूर्ण है। जहां बड़ी जीत का मौका है, वहीं पैसे खोने का भी मौका है। एक बजट निर्धारित करना और उस पर कायम रहना और हमेशा जिम्मेदारी से खेलना आवश्यक है।
इतने सारे विकल्प उपलब्ध होने पर, आप वह खेल चुन सकते हैं जो आपके कौशल और रुचियों के लिए सबसे उपयुक्त हो। यदि आपको लगता है कि हम कुछ वास्तविक पैसे वाले खेलों से चूक गए हैं जो इस सूची में शामिल होने के योग्य थे, तो बेझिझक हमें टिप्पणी अनुभाग में बताएं

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *